TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024: TMC ने MTS व Nurse समेत अन्य पदों पर नोटिफिकेशन जारी, 10वी पास करे आवेदन

TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024: TMC ने MTS व Nurse समेत अन्य पदों पर नोटिफिकेशन जारी, 10वी पास करे आवेदन

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram Group Join Now

TMC MTS Recruitment 2024: टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) द्वारा MTS, नर्स समेत विभिन्न 103 पदो पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है। इछुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन हेतु किसी भी तरह का फॉर्म नही भरना होगा सीधे इंटरव्यू के माध्यम से भर्ती में सिलेक्शन किया जाना है। कैसे किया जाए क्या योग्यताएं है पूरी चीज अच्छे से समझ लें तभी आवेदन के लिए जाए।

इछुक उम्मीदवारों को MTS, नर्स समेत अन्य पदो पर भर्ती होने के लिए ऑफलाइन आवेदन के लिए आमंत्रित किया गया है। आवेदन करने जा रहे हैं सभी उम्मीदवारों को यही सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व नोटिफिकेशन की अच्छे से जांच कर ले तभी इस भर्ती में आवेदन के लिए फॉर्म भरे।

TATA Memorial Center MTS Vacancy 202 Last Date

TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024: TMC ने MTS व Nurse समेत अन्य पदों पर नोटिफिकेशन जारी, 10वी पास करे आवेदन
TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024
पदो के नामइंटरव्यू तारीख
सलाहकार25 सितंबर, 2024
मेडिकल अधिकारी26 सितंबर, 2024
नर्स27 सितंबर, 2024
Day Care (Co-ordinator)30 सितंबर, 2024
फार्मासिस्ट03 अक्टूबर, 2024
Multi Tasking Force (MTS)04 अक्टूबर, 2024

आपको बता दे की टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) द्वारा MTS, नर्स समेत विभिन्न 103 पदो पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आवश्यकता नहीं होगी। इस भर्ती में अपने सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ सीधे टाटा मेमोरियल सेंटर आयोजन में इंटरव्यू के लिए जाना होगा जिसका सम्पूर्ण विवरण हम नीचे आपको दे देंगे।

इंटरव्यू वाले दिन आयोजन स्थल पर समय रहते पहुंच जाए अन्यथा इंटरव्यू से वंचित रहने पर आपका आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा।

TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024 Post Details

पदो के नामपदों की संख्या
सलाहकार10
मेडिकल अधिकारी11
नर्स47
Day Care (Co-ordinator)01
फार्मासिस्ट11
Multi Tasking Force (MTS)22

TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024 आयु सीमा

टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) भर्ती में MTS, नर्स के पदों पर भर्ती होने के लिए इच्छुक अभ्यर्थीयों की अधिकतम आयु सीमा की बात करे तो हमने नीचे टेबल में बताया है एक बार जरूर चेक कर ले।

पदो के नामMaximum Age Limit
सलाहकार45 yrs
मेडिकल अधिकारी45 yrs
नर्स30 yrs
Day Care (Co-ordinator)45 yrs
फार्मासिस्ट30 yrs
Multi Tasking Force (MTS)30 yrs

आयु सीमा की ज्यादा जानकारी के लिए इस भर्ती का नोटिफिकेशन डाउनलोड करके अच्छे से पढ़े और तभी इसमें आवेदन के लिए आगे बढ़े।

TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024 शैक्षिक योग्यता

टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) द्वारा जारी किए गए भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता की बात करे तो अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग शैक्षिक योग्यता तय की गई है हमने नीचे दिए गए सारणी के माध्यम से शैक्षिक योग्यता के बारे में विस्तृत जानकारी दी है।

Posts NameEducation Eligibility
सलाहकारMD/DNB/MS/DM/MDS
मेडिकल अधिकारी (MO)MBBS
नर्सGNM / B.Sc Nursing
Day Care (Co-ordinator)MBBS / MDS / MPH
फार्मासिस्टD. Pharma / B. Pharma
Multi Tasking Force (MTS)10th Pass

अधिक जानकारी के लिए आप टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) भर्ती की जारी किये गए नोटिफिकेशन को चैक करके उसी के आधार पर अपने आवेदन की प्रकिया को पूरा कर सकते है।

TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024 Application Fees

इन पदों पर भर्ती होने के लिए सभी वर्ग की श्रणी में आने वाली सभी उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए एक भी रुपये का आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा यानी की सभी श्रणी की महिलाओं का आवेदन शुल्क एकदम नि:शुल्क रहेगा।

TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024 चयन प्रक्रिया

टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) भर्ती में उम्मीदवारों के लिए MTS, नर्स समेत विभिन्न 103 पदो की चयन प्रक्रिया की बात करे तो इसमें किसी भी तरह का लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा सीधे इंटरव्यू के माध्यम से फाइनल मेरिट लिस्ट बनाकर चयन किया जाना हैं।

TATA Memorial Center MTS Vacancy 2024 Apply Online

टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) में MTS, नर्स समेत विभिन्न पदों पर भर्ती होने के लिए इच्छुक अभ्यर्थीयों को ऑफलाइन मोड़ पर ही अपना आवेदन करना होगा। जैसा कि हमने ऊपर बताया MTS, नर्स समेत विभिन्न पदो पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आवश्यकता नहीं होगी। इस भर्ती में अपने सभी जरूरी दस्तावेजों के साथ सीधे टाटा मेमोरियल सेंटर (TMC) आयोजन स्थल के पते पर इंटरव्यू के लिए पहुंच जाना होगा। आयोजन का पता हमने नीचे दिया है।

इंटरव्यू देने का पता :- HOMI BHABHA CANCER HOSPITAL AND RESEARCH CENTRE
SHRI KRISHNA MEDICAL COLLEGE AND HOSPITAL CAMPUS, UMANAGAR, MUZAFFARPUR (BIHAR) – 842004

नोटिफिकेशन का लिंक हमने नीचे दिया हुआ है, जिस पर आप क्लिक करके सबसे पहले नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक तरिके से पढ़ सकते है और उसके बाद वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करके आसानी से अपने आवेदन की प्रकिया को पूरा कर सकते है।

Samagra Shiksha Pre Primary Teacher Vacancy 2024 Important Link (Notification Direct Link)

ध्यान देने वाली बात- अगर आपको किसी भी प्रकार की Govt Job / Sarkari Yojna / Sarkari Job 2024 / Govt Job Alert 2024 / Govt Yojna / Sarkari Bharti / Result / All India Job / Admit Card / Employment News Notification / Pm Yojna / Latest All India Jobs / प्रधानमंत्री योजना / Govt-Jobs Vacancy / All Job Here / 10th Pass Govt Job / 12th Pass Govt Job / Govt Job For Graduations की जानकारी चाहिए तो आप हमारा Telegram Group और Whattsap Group को ज्वाइन कर सकते है और तमाम सरकारी अपडेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a comment